अक्षय कुमार के डॉगी की हुई मौत, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने पालतू कुत्ते क्लियो का शोक मना रहे हैं, जो उनके पास 12 साल से था। पालतू माता-पिता और कुत्ते प्रेमियों पर गर्व करने के लिए जाने जाने वाले इस जोड़े ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर दुखद समाचार साझा किया।अक्षय और ट्विंकल दोनों ने क्लियो के लिए दिल को छू लेने वाले पोस्ट छोड़े, और साझा किया कि वे मृत जर्मन शेफर्ड के बारे में कैसा महसूस करते हैं।

 

अक्षय ने क्लियो के साथ दो तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि उनके प्यारे दोस्त ने “उनके दिल का एक हिस्सा ले लिया”। पहली तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल को क्लियो को पेटिंग करते हुए कैमरे पर अपनी संक्रामक मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। खुशी की तस्वीर उनके घर के लॉन में क्लिक की गई लगती है। दूसरे शॉट में, हम क्लियो को पूरी तरह स्वस्थ, बगीचे में घूमते हुए देख सकते हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए, अक्षय ने कैप्शन में एक हार्दिक नोट लिखा, और लिखा, “वे कहते हैं कि कुत्ते हमारे दिल पर पंजे के निशान छोड़ते हैं। आपने आज हमारे दिल का एक हिस्सा अपने साथ ले लिया। वहाँ आराम करो, क्लियो। तुम याद आओगेदूसरी ओर, ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो और तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और व्यक्त किया कि “एक ही समय में उनका दिल कैसे भारी और खाली महसूस होता है।” पहले वीडियो में, ट्विंकल को क्लियो के बालों को ब्रश करते और उसे “झल्लाहट करना बंद करने” के लिए कहते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह कुछ सेकंड के बाद चिंतित होने लगी थी। दूसरे वीडियो में हम क्लियो को बगीचे में खेलते हुए देख सकते हैं। एक अन्य पोस्ट में ट्विंकल ने क्लियो की वही तस्वीर साझा की जो अक्षय ने पोस्ट की थी। पोस्ट की सीरीज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हमारी खूबसूरत क्लियो का निधन हो गया। हमारे पास उसके साथ 12 शानदार साल थे। मैं नहीं जानता कि दिल एक ही समय में भारी और खाली कैसे महसूस कर सकता है, लेकिन ऐसा होता है।”

 

कई हस्तियों ने इस पोस्ट को स्वीकार किया, क्योंकि बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने मुट्ठी भर टूटे हुए दिल के इमोटिकॉन्स गिराए। अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने आंसू भरी आंखों वाले इमोटिकॉन्स पोस्ट किए। मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाथ मिलाना इमोटिकॉन्स छोड़ दिया, जबकि अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने एक उदास चेहरे वाले इमोटिकॉन पर टिप्पणी की। कुत्तों के लिए अक्षय के प्यार के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने 2014 की फिल्म, एंटरटेनमेंट से अपने सभी कपड़े एक पशु कल्याण चैरिटी को दान कर दिए थे।।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: