यूपी में निवेशकों, उनकी पूंजी की सुरक्षा की पूरी गारंटी: योगी

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में निवेश लाना चुनौतीपूर्ण था। कानून-व्यवस्था बदहाल थी। कोई स्पष्ट नीति नहीं थी। कारोबारी सुगमता में यूपी देश में 14 वें पायदान पर था। आज प्रदेश में निवेशकों और उनकी पूंजी की सुरक्षा की गारंटी है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में 33.50 लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव मिलना इसके प्रमाण हैं। प्रदेश सही ट्रैक पर है और देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने को तैयार है।

गीडा के सेक्टर-23 में प्रतिष्ठित समूह मेसर्स अंकुर उद्योग लिमिटेड के अत्याधुनिक इंटीग्रेटेड स्टील प्लांट के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा, एक हफ्ते पहले उन्हें संडीला (हरदोई) में एशिया की सबसे बड़ी पेंट फैक्ट्री का शुभारंभ करने का अवसर मिला। उन्होंने कहा, इंग्लैंड में बनने वाली बबले स्कॉट रिवाल्वर अब यूपी में बनेगी। रूस में बनने वाली एके राइफल का लेटेस्ट वर्जन 2.03, ब्रह्मोस मिसाइल, बड़े-बड़े एयरक्राफ्ट सब यूपी में बनने जा रहे हैं। डबल इंजन की सरकार विकास की लंबी छलांग लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: