केशव प्रसाद मौर्य ने एग्जिट पोल के बाद कहीं यह बात

तमाम न्यूज चैनलों के एग्जिट पोल में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने से भाजपाई खासे उत्साहित हैं। सोमवार को यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान के बाद आए एग्जिट पोल को देखने के बाद भाजपाइयों ने कहा कि वह 18 मार्च से पहले दस मार्च को भी होली मनाएंगे।इस बार भगवा होली ही खेली जाएगी।

 

इस बीच सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एग्जिट पोल के नतीजों पर ट्वीट कर कहा कि सपा और अखिलेश यादव के दावों और साइकिल की हवा निकल गई है। मतलब यूपी की जनता 10 मार्च को सपा को समाप्त वादी पार्टी बना रही है।

 

केशव मौर्य ने यह भी कहा कि 400 सीट का दावा करने वाले अखिलेश यादव मतगणना के पहले ही 300 पर आ गए। दस मार्च को गठबंधन के साथ 100 सीट भी वह नहीं जीत पाएंगे। प्रचंड बहुमत की भाजपा की सरकार प्रदेश में एक बार फिर से बनने जा रही है। भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कहा कि प्रदेश की जनता को डबल इंजन की सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्य पर पूरा विश्वास है।

 

पिछले चुनाव के भी एग्जिट पोल भाजपा के ही पक्ष में थे। भाजपा 300 प्लस का आंकड़ा एक बार फिर से पार करने जा रही है। प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुबोध सिंह ने कहा कि प्रयागराज में भी भाजपा कम से कम दस सीट जीतने जा रही है। डिप्टी सीएम भी सिराथू से इस बार रिकार्ड मत से चुनाव जीतकर इतिहास रचने जा रहे हैं।

 

पूर्व डिप्टी मेयर मुरारी लाल अग्रवाल, विक्रमाजीत सिंह भदौरिया, पार्षद पवन श्रीवास्तव ने कहा कि इस बार का चुनाव पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम पर लड़ा गया। आम जनता ने डबल इंजन पर विश्वास जताते हुए अपना मत भाजपा को दिया। दस मार्च को जब परिणाम आएगा तो विपक्ष सिर्फ ईवीएम का ही राग अलापेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: