आकाश मिस्टर और रागिनी मिस फ्रेशर चुनी, रामहरि महाविद्यालय हुआ आयोजन

आकाश मिस्टर और रागिनी मिस फ्रेशर चुनी, रामहरि महाविद्यालय हुआ आयोजन

 

 

 

आगरा। रामहरि महाविद्यालय के परिसर में छात्र छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें अनुशागण, शिक्षण, और व्यवहार को परखते हुए बीएससी के छात्र आकाश और बीए की छात्रा रागिनी को मिस्टर और मिस फ्रेशर चुना गया। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज के निदेशक डॉ सुरेंद्र ने सरस्वती मां के प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया।

इस मौके पर डॉ सुरेंद्र सिंह ने शिक्षण कार्य के साथ साथ छात्र छात्राओं के बौद्धिक विकास के लिए प्रतियोगिताएं के आयोजन करने की बात कही। इस अवसर पर आकाश मिस्टर फ्रेशर और रागिनी मिस फ्रेशर चुनी गई। कार्यक्रम का संचालन खुशी, शुचि गोयल ने संयुक्त रूप से किया। अन्य विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की मनमोहक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में डॉ सुरेंद्र सिंह, प्रबंधक श्रीकांत पाराशर, जयकांत पाराशर, डॉ बीना गुप्ता, डॉ शालिनी उपाध्याय, लक्ष्मी, अर्पित अग्रवाल, पीयूष शर्मा आदि शिक्षकगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: