मथुरा के चरस तस्कर कुल्लू मनाली से ला रहे साढ़े बारह लाख की चरस के साथ आगरा में दबोचे, मुंबई करते थे सप्लाई

मथुरा के चरस तस्कर कुल्लू मनाली से ला रहे साढ़े बारह लाख की चरस के साथ आगरा में दबोचे, मुंबई करते थे सप्लाई

 

 

 

 

आगरा। ताज नगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील के थाना सैंया क्षेत्र में पुलिस के हाथ एक बढ़ी सफलता लगी है। सर्विलांस, स्वाट और सैंया पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्यवाही में मथुरा के दो चरस तस्कर लाखों की चरस के साथ दबोचे है। गिरफ्तार चरस तस्कर हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली से चरस की तस्करी लग्जरी गाड़ी में छिपाकर लाते और मुंबई में सप्लाई कर देते थे। गिरफ्तार चरस तस्कर के पास से पुलिस ने हजारों की नगदी भी बरामद की है।

आगरा में अवैध नशीले पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अभियान चला कर कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में सैंया पुलिस टीम द्वारा गश्त के दौरान सूचना मिली कि लग्जरी गाड़ी में छिपाकर भारी मात्रा में चरस लाई जा रही है। सूचना पर सर्विलांस, स्वाट और सैंया पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्यवाही को अंजाम देते हुए कटी पुल से नीचे उतरकर इरादत नगर सैंया मार्ग की तरफ जा रही गाड़ी को घेराबंदी करते हुए रोक लिया। गाड़ी की तलाशी लेने पर पिछली साइड में सीट कवर के नीचे बीच वाली सीट के पिछले हिस्से में गुप्त लॉकर को खोलकर देखा तो उसमें भारी मात्रा में चरस बरामद हुई। बरामद चरस का वजन करने पर चार किलो से अधिक था जिसका बाजार में कीमत साढ़े बारह लाख से अधिक बताई है। पुलिस ने उसी गाड़ी से 24700 की रकम भी मिली है। पकड़े गए तस्करों ने अपना नाम तेजवीर सिंह गावर निवासी अमर कॉलोनी, गोवर्धन रोड़, थाना हाइवे और शमशेर सिंह निवासी लक्ष्मी नगर, यमुना विहार कॉलोनी, थाना यमुना पार मथुरा है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया है कि दोनों लोग नशीले पदार्थ की तस्करी करते है। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से अशोक नाम का व्यक्ति अलग अलग स्थानों से माल उपलब्ध कराता है और हर बार माल नए व्यक्ति के माध्यम से भेजता है। इस चरस को वो लोग कुल्लू से लाकर इसे बेचने मुंबई लेकर जा रहे थे।

चरस को पकड़ने वाली पुलिस टीम में स्वाट टीम प्रभारी अजय कुमार, सर्विलांस टीम प्रभारी सचिन धामा, थाना प्रभारी सैंया सुमनेश कुमार, एसआई अरुण कुमार, संजीव चौधरी, कांस्टेबल ओमवीर, नासिम अली, स्वाट टीम कांस्टेबल अमित कुमार, मनोज कुमार, सर्विलांस टीम कांस्टेबल सुनील कुमार, शुभम श्रीवास्तव आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: