तगादे के विवाद में गई अंकित की जान, पांच नामजद पर हुआ मुकदमा दर्ज चार की गिरफ्तारी और एक को पकड़ने में जुटी कई टीमें

आगरा: कस्बा खेरागढ़ रविवार रात्रि गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। कई राउंड गोलियों की फायरिंग में एक गोली अंकित सिकरवार के पेट में लगी। जिससे वह लहूलुहान होकर घटनास्थल पर ही गिर पड़ा। आनन फानन में परिजन उसे उपचार के लिए आगरा ले गए लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने रात्रि भर दबिश देते हुए घटना के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, अब पुलिस को एक आरोपी की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई है।
अरिमेंद्र उर्फ अन्नू निवासी उंटिगिर रोड़ खेरागढ़ के अनुसार उसके कमलानगर निवासी शिवकुमार पर डेढ़ लाख रुपए का लेनदेन था। अरिमेंद्र उर्फ अन्नू ने बातचीत में बताया कि उसने आगरा के कमला नगर क्षेत्र में 2014 में ट्रैवल्स खोली। ट्रैवल्स से गाड़ी को शिवकुमार ले जाता था। जिसके 2019 तक उस पर डेढ़ लाख रूपए की रकम बकाया हो गई। 2019 में अन्नू अपना ट्रैवल्स का काम बंद करके खेरागढ़ आ गया लेकिन शिवकुमार से अपनी रकम लगातार मांगता रहता था। शिवकुमार लगातार बहाने बाजी बनाकर उसे रुपए देने का दिलासा देता रहता। रविवार देर शाम कस्बे के मैरिज होम में युवराज तोमर का टीका समारोह का कार्यक्रम था जिसमें शिवकुमार शिरकत करने आया था। शिवकुमार के टीका समारोह में आने की जानकारी अरिमेंद्र उर्फ अन्नू को हो गई तो वह अपना तगादा करने पहुंच गया। तगादा करने के बाद शिवकुमार को अन्नू बाइक पर बिठा कर अपने घर ले आया और उसके साथ बत्तमीजी करने लगा। इसकी जानकारी मैरिज गार्डन में शिवकुमार के साथियों को हो गई। जानकारी मिलते ही उसके साथी अन्नू के घर पहुंच गए। तभी आशू, अमन पुत्रगण लाला उर्फ हरेंद्र तोमर, सनी तोमर निवासीगण उंटिगिर रोड़ खेरागढ़ और प्रदुम्न निवासी आगरा आ गए। सभी एकत्रित होकर अन्नू के साथ मारपीट करने लगे। देखते ही देखते शिवकुमार पक्ष के साथी उग्र हो गए और वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही उन्होंने रिवाल्वर से उसके ऊपर फायर झोंक दिए। अन्नू ने अपने आप को बचते बचाते हुए छिप गया। शोर शराबा और फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ौस के उसके मामा का लड़का 25 वर्षीय अंकित आ गया। जाते जाते उन्होंने बाहर निकलकर एक फायर और कर दिया जो सीधा अंकित के पेट में जाकर लगा। अंकित के पेट में गोली लगते ही सभी हमलवार भाग खड़े हुए।

पीढ़ित पिता की तहरीर पर पांच के खिलाफ हत्या का मामला हुआ दर्ज, चार की हुई गिरफ्तारी

पीढ़ित पिता ओमवीर की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद आशू, अमन पुत्रगण लाला उर्फ हरेंद्र तोमर, सनी तोमर निवासीगण उंटिगिर रोड़ खेरागढ़, शिवकुमार जादौन और प्रदुम्न निवासी आगरा के खिलाफ हत्या का मामला संगीन धाराओं में दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर चार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए अभियुक्तों में आशू, अमन पुत्रगण लाला उर्फ हरेंद्र तोमर, सनी तोमर निवासीगण उंटिगिर रोड़ खेरागढ़ और शिवकुमार जादौन निवासी आगरा है। अब केवल प्रदुम्न बचा है जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसओजी, सर्विलांस समेत कई टीमें लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: