प्रयागराज में छात्र कर रहे प्रदर्शन, अखिलेश ने दिया यह मैसेज

प्रतियोगी छात्रों ने प्रयागराज रेलवे स्टेशन पर जमकर नारेबाजी की। प्रतियोगी छात्र भाजपा सरकार पर नौजवानों के साथ अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। सातवें और अंतिम चरण के लिए 54 विधानसभा सीटों पर मतदान सोमवार को होने हैं।रेलवे एनटीपीसी के परीक्षा परिणाम में अनियमितता का आरोप लगाने वाले छात्रों पर कुछ दिन पहले लाठीचार्ज किया गया था। इसको लेकर अभ्यर्थी भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं। मौके की नजाकत भांपते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी अभ्यर्थियों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है।

 

पांचवें चरण में भदोही, जौनपुर, वाराणसी, गाजीपुर, चंदौली, मिर्जापुर, सोनभद्र, आजमगढ़ और मऊ सहित कई जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर सोमवार को वोट डाले जाने हैं। छात्र अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे थे। यह आंदोलन बीजेपी के खिलाफ माना जा रहा है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर छात्रों का समर्थन कर दिया है। उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अखिलेश ने ट्वीट में लिखा पांच साल नौकरी का अब और न इंतजार होगा, उत्तर प्रदेश में भाजपा को हटाने के लिए इंकलाब होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: