पच्चीस हजार का इनामिया और जगनेर थाने में गैंगस्टर में वांछित अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


पच्चीस हजार का इनामिया और जगनेर थाने में गैंगस्टर में वांछित अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

 

पवन सिकरवार

आगरा। खेरागढ़ और जगनेर पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए पच्चीस हजार के इनामी गैंगस्टर एक्ट में वांछित एक अपराधी को दबोच लिया। पकड़े गए अभियुक्त पर दो वर्ष पहले एक महिला समेत तीन पर जगनेर थाने में अवैध शराब बनाकर उसकी पैकिंग करके बेचने का मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने तीनों पर गैंगस्टर की कार्रवाई को अंजाम दिया।

खेरागढ़ पुलिस टीम को गैंगस्टर एक्ट में वांछित एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने बताया है कि सितंबर 2020 में थाना जगनेर क्षेत्र के गांव नौनी में पुलिस टीम ने अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब, शराब बनाने का सामान और पैकिंग करने के समान समेत अन्य सामग्री बरामद की थी। छापामार कार्रवाई में पकड़े गए सामान के साथ एक महिला समेत तीन लोग भी पुलिस ने दबोचे थे जिन पर पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धारा 60(1),63,72 और धारा 420/467/468/471/472 में मामला दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया था। अब हाल ही में जगनेर पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई करते हुए मामला पंजीकृत किया है। जिसके बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी में जुटी हुई थी।

 

 

गिरोह में शामिल महिला सहित दो को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है

 

करीब एक सप्ताह भर पूर्व खेरागढ़ और जगनेर पुलिस के हाथ सफलता लगी है जिसमें महिला अपराधी निरमा और गिरोह के दूसरे सदस्य 24 वर्षीय गोविंद शर्मा पुत्र संतोष शर्मा निवासी नौनी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद गैंग में शामिल एक बचा था जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। अब पुलिस टीम को 28 वर्षीय गोविंद ठाकुर पुत्र रामवीर सिंह निवासी नौनी को दोपहर करीब एक बजे कागारौल जगनेर मार्ग पर नगला कमाल तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़ने वाली टीम में थाना प्रभारी खेरागढ़ राजीव कुमार, थाना प्रभारी जगनेर ईश्वर सिंह तोमर, एसएसआई जगनेर इजहार अहमद, खेरागढ़ कांस्टेबल अक्षय कुमार, रामकुमार, जगनेर कांस्टेबल कपिल,अंकित कुमार, संचित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें