प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में स्टार्टअप नीति का करेंगे वर्चुअल शुभारंभ

इंदौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 13 मई को मध्य प्रदेश स्टार्टअप नीति (Madhya Pradesh Startup Policy) का वर्चुअल शुभारंभ करेंगे. इस अवसर पर वो स्टार्टअप कम्युनिटी को संबोधित भी करेंगे. प्रधानमंत्री स्टार्टअप पोर्टल की भी शुरुआत करेंगे. इंदौर (Indore) के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में एमपी स्टार्टअप कॉन्क्लेव-2022 में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) चुनिंदा स्टार्टअप्स के सफलता की कहानियों का संग्रह भी जारी करेंगे.

कौन-कौन शामिल होगा
इस स्टार्टअप कॉन्क्लेव-2022 में सरकारी और निजी क्षेत्र के नीति निर्माता, इनोवेटर्स, केंद्र और राज्य के प्रशासक, स्टार्टअप्स, संभावित उद्यमी, स्टार्टअप इको-सिस्टम के सभी स्तंभ और जनप्रतिनिधि शामिल होंगे. इसमें शिक्षाविद, निवेशक, मेंटर्स और देश के स्टार्टअप इको-सिस्टम के अन्य सभी हितधारक भी सहभागिता करेंगे.

खुला संवाद होगा
इस एक दिवसीय सत्र में तीन घटक सेक्टोरल सेशन, स्टार्टअप एक्सपो और प्रधानमंत्री की वर्चुअल उपस्थिति में स्टार्टअप नीति का शुभारंभ शामिल है. इसके साथ ही विभिन्न सत्र भी होंगे. वहीं इस कॉन्क्लेव में होने वाले स्पीड मेंटरिंग-सत्र में स्टार्टअप्स, शैक्षणिक संस्थानों और स्टार्टअप स्पेस के प्रमुख लीडर्स मिलेंगे और खुला संवाद किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: