इस बल्लेबाज ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच के पहले दिन लगाया नाबाद शतक

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के पहले दिन पाकिस्तान की टीम ने खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 245 रन बनाए। पहले दिन आस्ट्रेलिया के गेंदबाज ने पूरी जोर लगा दी, लेकिन वो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सिर्फ एक ही बल्लेबाज को आउट कर पाए। वहीं खेल के पहले दिन ओपनर बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया और नाबाद पवेलियन लौटे तो वहीं अजहर अली ने भी नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

इमाम-उल-हक ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन नाबाद शतक लगाया। उन्होंने 271 गेंदों का सामना करते हुए दो छक्के व 15 चौकों की मदद से नाबाद 132 रन बनाए। इमाम ने पहले विकेट के लिए अबदुल्लाह शफीक के साथ मिलकर 105 रन की साझेदारी की और टीम को बेहद मजबूत शुरुआत दी। शफीक ने भी 44 रन की पारी खेली। इसके बाद इमाम ने अजहर अली के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए खेल के पहले दिन नाबाद 140 रन की साझेदारी की और टीम के स्कोर को 245 तक पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें