पूरालाल से खजूरन रोड़ का दो बार हुआ लोकार्पण विधायक और सांसद में ठनी

*पूरालाल से खजूरन रोड़ का दो बार हुआ लोकार्पण विधायक और सांसद में ठनी*

 

पूरालाल/जौनपुर/अरुण कुमार दूबे

पूरालाल से खजूरन रोड़ का लोकार्पण के मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व प्रधान राजेश कुमार उर्फ भोला नाथ दुबे अपने वक्तव्य में सांसद द्वारा सराहनीय कार्य की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किए। और कहें श्याम सिंह यादव सांसद ने जो चुनाव में वादा किए थे।उसे पूरा करके दिखाए जिससे करीब 50 गावो के लोग लाभान्वित होंगे राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने का कार्य कारके दिखायें है।जो सभी समाज लोगों का आवागमन का रास्ता सुगम और सरल होगा। और फिर दूसरी रोड़ के मांग करते हुए। पूर्व प्रधान राजेश कुमार उर्फ (भोला नाथ दूबे) अनुरोध करते हुए कहा कि पूरालाल से गद्दोपुर और पूरालाल से सिंगरामऊ के रोड का चौड़ीकरण करने के लिए आग्रह और निवेदन किए।

अपने वक्तव्य में सांसद श्याम सिंह यादव ने कहा की विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा की घटिया राजनीति कर रहे है कोई नेता का संस्कार है ही नहीं यही दूसरी बार है गुंडई है जब रमेश चन्द्र मिश्रा पूरालाल से खजूरन रोड़ को हमने स्वीकृति कराया है और हमसे पहले कुद कर पहले लोकार्पण कर जनता को गुमराह करने का कार्य कर रहे है। जबकि शायद शासनादेश की जानकारी नहीं है इनको इस रोड़ को माननीय मोती सिंह से मिल कर पूरे अपने संसदीय क्षेत्र में 50 रोड़ों को हमने पास कराया है।भाजपा विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा पर हुए हमलावर और कहें मै इसकी शिकायत माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ से लिखित करुंगा। और और सदन में भी चर्चा होगी। भाजपा के विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा खुला सांड की तरह काम कर रहे हैं जहां देखो वहीं झूठी भाषण बाजी कर रहे हैं और जहां देखो वही सांड की तरह घूस जा रहे हैं। जनता सब जानती है। और इनको अबकी समय आने जरुर जनता जबाब जरुर देगी। सांसद श्याम सिह यादव ने कहां जब सांड खुला खेत खा रहा है तो हमारे हाथ में भी डंडा होना चाहिए है और मार मार कर भगाना चाहिए।सांसद श्याम सिंह यादव ने कहां योजना हमारी है और लोकार्पण विधायक कर रहा है जिसके शिलापट्ट पर हमारा नाम भी नहीं लिखा है। और हमारे शिलापट्ट पर विधायक का नाम लिखा है आप सभी इससे अंदाजा लगा सकते हैं विधायक अपने दबंगई के बल पर इस तरह का कृत्य कर रहा है।जिसे आप सभी भली भांति परिचित होंगे। और रमेश मिश्रा से इसका प्रमाण पत्र पत्रकार भाईयों को मांगना चाहिए। और इसका प्रमाण पत्र हमारे पास है इस इस कार्यक्रम को आप हमारी सरकारी वेबासाइड पांच से छः दिन के अन्दर हमारी वेबसाइट पर आप सभी देख लेंगे।

एक ही रोड़ पर दो-दो बार लोकापर्ण हुआ आइये बताते चलें कि की कुछ ही दिन पहले बदलापुर विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा पूरालाल से खजूरन रोड़ का लोकार्पण किए थे।जिस पर सांसद श्याम सिह यादव लोकार्पण करने पहुंचने पर रमेश चंद्र मिश्रा के ऊपर हुए फर्जी लोकार्पण करने का सांसद ने लगाया आरोप और सांसद ने कहां रमेश चंद्र मिश्रा की यह दूसरी गलती है इस बार क्षमा नहीं करुंगा उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लिखित शिकायत करूंगा।

इस अवसर पर उपस्थित रहे। पूर्व प्रधान पूरालाल राजेश कुमार उर्फ (भोला नाथ दूबे) ,रावेन्द्र सिंह उर्फ (बब्लू सिंह) पूर्व जिला पंचायत सदस्य ओमप्रकाश खरवार उर्फ (पप्पू) रंजीत राजा जिला पंचायत सदस्य,सभाजीत यादव,राज बहादुर यादव पूर्व बी,डी,सी, गुड्डू यादव, राहुल यादव, बिजली यादव,बरखू गौतम, अर्जुन गौतम, जितेंद्र यादव, शंकर खरवार,राम आसरे खरवार,राम संजीवन गौतम, प्रधान भीमपुर राजेश गौतम

श्यामू सिंह,मन्शा सिंह राना सिंह,डा योगेश उपाध्याय,अंकज उपाध्याय, राहुल गुप्ता, लोदी मौर्य, अन्य लोग उक्त समय उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: