आज काशी को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ये नेता भी होंगे शामिल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे.जेपी नड्डा ने वाराणसी दौरे के दौरान काशी विश्वनाथ के साथ ही काल भैरव के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. भाजपा प्रमुख के साथ ही सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे.

 

इसके साथ ही नड्डा ने वाराणसी में प्रबुद्ध जनों से मुलाकात कर भाजपा को विजयी बनाने की अपील की है. वहीं आज पीएम मोदी भी वाराणसी पहुंच रहे हैं और आज वह काशी में रोड शो करेंगे. जेपी नड्डा के साथ राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी मंदिर पहुंचे. दरअसल, वाराणसी में 7 मार्च को अंतिम चरण की वोटिंग होना है और इसके लिए भाजपा ने अपने सभी दिग्गजों को मैदान में उतार दिया है.

 

वहीं अपने वाराणसी दौरे के दौरान नड्डा ने ‘प्रबुद्ध सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए कहा कि एक बेहतर समाज के निर्माण में ‘प्रबुद्ध समाज’ की अहम जिम्मेदारी है और उसे आगे आना चाहिए. नड्डा ने कहा कि आज मुझे काशी में प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लेने और अपने मन की बात कहने का सौभाग्य मिला और एक बेहतर समाज का निर्माण करने में जितनी जिम्मेदारी सरकार की है, उतनी ही जिम्मेदारी प्रबुद्ध समाज की है. नड्डा ने कहा कि काशी का प्रबुद्ध वर्ग इस जिम्मेदारी को भली-भाँती समझ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: