आतंक का पर्याय बन चुका एक लाख रुपए का बदमाश पुलिस मुठभेड़ में मारा गया*

*आतंक का पर्याय बन चुका एक लाख रुपए का बदमाश पुलिस मुठभेड़ में मारा गया*

 

बदलापुर/जौनपुर ब्यूरो चीफ

थाना बदलापुर क्षेत्र में आतंक का पर्याय बन चुके एक लाख रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है। खबर है कि देर सायं काल थाना उपरोक्त के क्षेत्र में स्थित देवरिया गांव के पास आज पुलिस और बदमाश के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गयी लगभग 45 मिनट तक चली गोली बारी के बाद पुलिस को सफलता मिली और मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश मारा गया । एनकाउंटर के दौरान चली गोलियां की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल उठा था। मारे गए बदमाश के ऊपर लूट, हत्या डकैती सहित लगभग एक दर्जन से अधिक मुकदमें विभिन्न थानो में दर्ज थे। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलास कर रही थीं। इस मुठभेड़ में अजय सिंह नामक एक सिपाही भी घायल हुआ हैं। जो जनपद कौशाम्बी का रहने वाला है। मारा गया बदमाश विनोद सिंह सरपतहां थाना क्षेत्र के छितमपट्टी गांव के रणजीत सिंह का पुत्र है। विनोद जौनपुर समेत पूर्वांचल के जिले को अपना कार्य क्षेत्र बनाकर लूट, हत्या और डकैती की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह के अनुसार पुलिस और बदमाश के बीच चली गोली बारी में बदमाश को गोली लगने के पश्चात उसकी शिनाख्त करने के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था लेकिन अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। घायल सिपाह का उपचार हो रहा है।

 

पुलिस का मानना है कि इस बदमाश को मारे जाने के बाद इलाके में अपराध और अपराधियों पर पुलिस का नियंत्रण रहेगा और अन्य छोटे अपराधी भय से अन्डर ग्राउंड हो सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: