घर में सो रहे बुजुर्ग व्यापारी पर हमला,परिवार के सदस्य सोते रहे

घर में सो रहे बुजुर्ग व्यापारी पर हमला,परिवार के सदस्य सोते रहे

 

आगरा। कस्बा खेरागढ़ में शटर में नकब लगाकर घुसे बदमाशों ने चारपाई पर सो रहे बुजुर्ग व्यापारी को लहूलुहान कर डकैती की वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। घटना की जानकारी पर कस्बे में सनसनी फैल गई। घायल बुजुर्ग को मरणासन्न अवस्था में परिजन उपचार के लिए अस्पताल ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

घटना बीती मध्य रात्रि के बाद खेरागढ़ के बाई पास मार्ग की है। व्यवसाई श्रीभगवान मित्तल पर कैस्ट्रॉल कंपनी की एजेंसी चलाते है, वह अपने मकान के बाहर के हिस्से में बनी दुकानों में अपना व्यवसाय चलाते है। वह अपनी मां, पत्नी और बच्चों के साथ ऊपर बने कमरे में सो रहे और घर के अंदर नीचे आंगन में 75 वर्षीय पिता तारा चंद मित्तल चारपाई पर सो रहे थे। मध्य रात्रि के बाद आगे से दुकान के शटर में नकब लगाकर बदमाश घुस गए और तारा चंद मित्तल पर हमला कर उन्हें लहूलुहान कर अधमरा कर दिया। उन्हें बेहोश करके डकैती की वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाश घर की अलमारी में रखी हजारों रूपये की नगदी और लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए। सुबह करीब पांच बजे परिजन जागकर नीचे आए तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पिता को लहूलुहान हालत में देखकर उनकी चीख निकल गई और घर में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में पुलिस को सूचना देकर परिजन लहूलुहान हालत में बेहोश तारा चंद को उपचार के लिए आगरा ले गए। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई।

घर के बच्चों ने बताया कि कल भारत पाकिस्तान का क्रिकेट मैच था। सो सभी लोग बारह बजे के बाद गहरी नींद में सो गए। बदमाश नीचे बुजुर्ग तारा चंद को घायल कर नगदी और जेवरात लेकर आसानी से फरार हो गए।

घटना स्थल से महज पचास मीटर की दूरी पर ही पुलिस पिकेट है, जहां रात्रि में पुलिस बल तैनात रहता है। साथ ही रात्रि में पुलिस गश्त में लगी रहती है। इस सबके बावजूद इस तरह की घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगता है। सभी अचंभे में है कि इस सब के बावजूद भी बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से भाग निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: