इंडिगो के विमान में बाल-बाल बचे यात्री, रनवे से फिसल कर कीचड़ में फंसा

असम: निजी विमानन कंपनी इंडिगो की एक फ्लाइट हादसे का शिकार होने से बच गई है। कोलकाता जा रही इंडिगो की फ्लाइट रनवे पर फिसल गई। रनवे से फिसलकर विमान कीचड़ में फंस गया।गनीमत रही कि इस दौरान कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ। फ्लाइट ने असम के जोरहाट से कोलकाता के लिए उड़ान भरी थी।

 

समाचार एजेंसी के मुताबिक, विमान में कुल 98 यात्री सवार थे। इंडिगो की फ्लाइट 6E-757 ने गुरुवार दोपहर 2.20 बजे टेक आफ किया था। टेक आफ के दौरान विमान के पहिए रनसे से हट गए और कीचड़ में फंस गए। घटना की जानकारी संबंधित अधिकारियों को दी गई। भारतीय वायु सेना की मदद से यात्रियों को विमान से उतारा गया। बता दें कि भारतीय वायुसेना एयरपोर्ट की देखरेख कर रही है। बाद में फ्लाइट को रद कर दिया गया।

 

इंडियो एयरलाइन्स ने बयान जारी कर कहा, ‘पायलट ने एहतियात के तौर पर टैक्सी प्रक्रिया को अंजाम दिया और आवश्यक निरीक्षण के लिए कहा।

 

विमान को निरीक्षण के लिए जोरहाट वापस ले जाया गया। प्रारंभिक निरीक्षण के दौरान कोई असामान्यता नहीं देखी गई। घटना का गहन निरीक्षण शुरू किया गया है। इसके बाद उड़ान को रद कर दिया गया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: