विकासखंड मिश्रित में तैनात ग्राम पंचायत सचिव नही करती फील्ड वर्क 

विकासखंड मिश्रित में तैनात ग्राम पंचायत सचिव नही करती फील्ड वर्क

 

श्रवण कुमार मिश्र

 

सीतापुर / विकासखंड मिश्रित में तैनात ग्राम पंचायत सचिव स्वेता यादव पत्नी सुखबीर सिंह यादव के पास विकासखंड मिश्रित की 4 ग्राम पंचायतें हैं । जिनमें मिश्रित देहात , मुड़ियारा , नारायनपुर भिखनापुर हैं । परंतु इन ग्राम पंचायतों के रहने वाले ग्रामीणों का आरोप है । कि जब से क्लास्टर चेंज हुआ है । तबसे स्वेता यादव ब्लाक व ग्राम पंचायतों में आती ही नही है । उनके पति कभी कभार ब्लाक आकर उनका कार्य देखते है। अगर सूत्रों की माने तो उनका एक वर्षीय बालक है । जिसकी परवरिस में वह लगी रहती है । उनके पति सुखवीर सिंह यादव सारदा नहर विभाग में कहीं पर जेई के पद पर कार्यरत है । मिश्रित ब्लाक में मैनेज मेंट के चलते डबल ड्यूटी निभा रहे है ।

ग्राम पंचायत मिश्रित देहात के मजरा चंदूपुर , ढ़ेडरहा , रौदवा , बिजनापुर , गौतमनगर , कालिकापुरवा , नहर चौराहा , परसौली रोड बिन्द्रावन , बक्सी पुरवार , मेहदियां पुरवा , ज्ञानसागर , आदि गावों के लोगों ने पंचायत सचिव के बिरुध्द कार्यवाही करने की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: