भाई बनकर किशोरी को स्कूल से ले गया मुस्लिम युवक

भाई बनकर किशोरी को स्कूल से ले गया मुस्लिम युवक

 

बरेली। सीबीगंज में नवमी की छात्रा को मुस्लिम युवक झूठ बोलकर स्कूल से अपने साथ ले गया जानकारी होने पर परिजनों ने देर रात थाने पहुंचकर आरोपित के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

सीबीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली नवमी की छात्रा को झूठ बोल कर सेंथल का रहने वाला मुस्लिम युवक हैदर अपने साथ ले गया युवक किशोरी के कॉलेज में पहुंचा और कहा कि इसके घर पर मृत्यु हो गई है मैं किशोरी का भाई हूं इसे लेने आया हूं इस पर विश्वास कर स्कूल प्रबंधक ने किशोरी को आरोपित हैदर के साथ भेज दिया किशोरी शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों को उसकी चिंता हुई उन्होंने स्कूल पहुंचकर पूछा तो पता चला युवक आकर उसे ले गया यह सुनकर परिजन हक्का-बक्का रह गए स्कूल प्रबंधक से उनकी नोकझोंक भी हुई। थाने पहुंचे किशोरी के पिता ने बताया कि वह जिस फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करते हैं उसी फैक्ट्री में हैदर भी काम करता है क्यूंकि किशोरी का परिवार फैक्ट्री में ही बने घर में रहता है जिससे आरोपित का वहां आना जाना था ।

 

‘पीड़ित पक्ष ने करणी सेना से लगाई मदद की गुहार’

जनपद बरेली में करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह को उसके परिजनों ने बताया कि किस प्रकार से एक मुस्लिम युवक उनकी बेटी को स्कूल से ले गया और पीड़ित परिवार किस प्रकार से परेशान है उन्होंने करणी सेना पर विश्वास जताते हुए मदद मांगी तो ठाकुर राहुल सिंह ने कहा कि पिछले काफ़ी समय से इस तरह की घटनाएं शहर में बढ़ती जा रहीं हैं ऐसा लगता है जानबूझकर मुस्लिम युवकों द्वारा उन्हें निशाना बनाया जा रहा है उनके धर्म गुरु बस अपने लोगों को बचाने की कोशिश में ही लगे रहते हैं मानो उनका मौन समर्थन आरोपियों के साथ हो, उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि हम जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करवायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: