आकाशीय बिजली गिरने से बिहार में हुई 5 लोगों की मौत, सीएम नीतीश कुमार ने मुआवजा देने का किया ऐलान

BIHAR: इन दिनों बिहार के कई जिलों में भारी बारिश का कहर देखा जा रहा है. वहीं भारी बारिश के साथ ही बिहार में कई जगहों पर बिजली गिरने की खबर मिली है. जिसमें अब तक पांच लोगों की मौत हो गई है. बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत पर बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया. इसी के साथ ही उन्होंने आकाशीय बिजली गिरने से प्रत्येक मृतक के परिवार को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

राज्य के 5 जिलों में वज्रपात से 5 लोगों की मृत्यु दुःखद। मृतकों के आश्रितों को तत्काल 4-4 लाख रू० अनुग्रह अनुदान दिया जाएगा। खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें। वज्रपात से बचाव हेतु आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा जारी सुझावों का अनुपालन करें। खराब मौसम में घरों में रहें, सुरक्षित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: