नूपुर शर्मा को लेकर आमने-सामने हुए दो मुंशी, कहां, कन्हैयालाल जैसा कर दूंगा हाल

जयपुर: भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध को लेकर राजस्थान उच्च न्यायालय में दो मुंशी आपस में लड़ पड़े। दरअसल, एक मुंशी ने ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ स्टेटस लगाया था।

इससे खफा दूसरे मुंशी ने पहले तो जमकर व्हाट्सएप पर अपनी भड़ास निकाली। जब दोनों मुंशी का कोर्ट में आमना-सामना हुआ, तो उसने दूसरे मुंशी को धमकी दे डाली।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी मुंशी ने नूपुर शर्मा का समथर्न करने वाले मुंशी को धमकी देते हुए कहा कि तुमने जो किया अच्छा नहीं किया, उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा हाल कर दूंगा। कुड़ी भगतासनी पुलिस ने इस मामले में धमकी देने वाले मुंशी को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। थानाधिकारी सुमेर दान ने जानकारी दी है कि राजस्थान उच्च न्यायालय की जोधपुर खंडपीठ में कार्यरत मुंशी महेंद्र सिंह ने 6 जुलाई को अपने व्हाट्सएप पर ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का स्टेटस लगाया था। इसे देखने के बाद उसके ही सहयोगी मुंशी सोहेल खान ने महेंद्र को व्हाट्सएप पर भला-बुरा कहा। दोनों के बीच चैटिंग में ही मामला गर्म हो गया।

 

गुरुवार को जब दोनों मुंशी, उच्च न्यायालय परिसर में आमने-सामने आए तो सोहेल खान ने महेंद्र सिंह को धमकी देते हुए कहा कि, ‘तूने ऐसा क्यों लिखा? तेरा हाल भी उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा कर दूंगा।’ महेंद्र सिंह ने अपने साथियों को इसके संबंध में बताया और कुड़ी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। इस पर पुलिस ने फ़ौरन सोहेल खान को अरेस्ट कर लिया और अब उससे थाने में पूछताछ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: