लालू प्रसाद यादव की तबीयत में हुआ सुधार, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताई ये बात

दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव इन दिनों दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। दरअसल बीते दिनों बिहार के पूर्व सीएम पटना स्थित अपने घर में सीढ़ी चढ़ने के दौरान गिर पड़े थे।ऐसे में उन्हें पटना से दिल्ली लाया गया है। जहां लालू यादव के समर्थक उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, तो वहीं एम्स से लालू की ताजा तस्वीर सामने आई है।

 

दरअसल लालू यादव के शरीर में गुरुवार सुबह तक किसी तरह की कोई भी मूवमेंट नहीं पाई गई थी। उनका शरीर लॉक हो गया था। वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद यादव की हालत में सुधार आया है। तेजस्वी यादव ने उनकी हालत को लेकर एक ट्वीट में जानकारी दी।

 

उन्होंने लिखा, “हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की तबीयत लगातार बेहतरी की ओर है। वो सघन चिकित्सीय निगरानी में है और उनकी हालत में उत्तरोत्तर सुधार है। सभी शुभचिंतकों, समर्थकों, कार्यकर्ताओं और देशवासियों से आग्रह है किसी भी भ्रामक खबर से चिंतित ना हो। धन्यवाद।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: