इस अस्पताल में डॉक्टर हैं गुरप्रीत कौर, जाने भगवंत मान की ससुराल है कुछ ऐसी

पंजाब: सीएम भगवंत मान गुरुवार को पिहोबा कस्बे के वार्ड-पांच की तिलक कॉलोनी निवासी किसान इंद्रजीत सिंह नत की बेटी डॉ. गुरप्रीत कौर से चंडीगढ़ में विवाह बंधन में बंध गए। सीएम भगवंत मान की दुल्हन डॉ. गुरप्रीत की प्रारंभिक शिक्षा पिहोवा में हुई है। उन्होंने टैगोर पब्लिक स्कूल से 10वीं कक्षा पास की। वहीं चंडीगढ़ से बारहवीं पास करने के बाद उन्होंने अंबाला के मुलाना मेडिकल कॉलेज में दाखिला लिया और वर्ष 2017 में एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की।

इसके बाद उन्होंने कुछ दिन तक अंबाला के एक ही अस्पताल में नौकरी भी कीडॉ. गुरप्रीत कौर का परिवार खुद भी सियासी रसूख रखता है। उनके मामा जसवंत सिंह कांग्रेसी हैं। वहीं उनके फुफेरे भाई एडवोकेट अमन चीमा भी कांग्रेस के नेता हैं। उनके पिता के चचेरे भाई एडवोकेट गुरिंद्र सिंह नत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने नगर निकाय चुनाव से पहले ही कांग्रेस छोड़कर आप का दामन थामा था। डॉ. गुरप्रीत कौर के पिता भी गांव के पूर्व सरपंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: