परिवहन विभाग के अधिकारियों ने विद्यालयों के बस मालिकों को दिया इस बात पर नोटिस

यूपी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ जनपद (Mau District) में परिवहन विभाग (Transport Department) द्वारा अभियान चलाकर विद्यालयों पर बड़ी कार्रवाई की गई है. यहां फिटनेस प्रमाण पत्र नहीं बनवाने पर आईटीओ विभाग ने नोटिस जारी करते हुए 99 स्कूली बसों का पंजीयन निलंबित कर दिया है. इसमें 99 स्कूली बसों का परमिट निलंबित कर दिया गया है और उन्हें नोटिस जारी करके कहा गया है कि वे जल्द से जल्द अपना फिटनेस प्रमाण पत्र बनवा लें. परिवहन विभाग ने मऊ जनपद में 99 बसों पर कार्रवाई की है. इसमें भारी संख्या में स्कूली बस शामिल हैं.

परिवहन विभाग के अधिकारी ने बताया कि, मऊ जनपद में विद्यालयों को नोटिस जारी किया गया था जिसमें कहा गया था कि तत्काल फास्ट चेकअप कराते हुए फिटनेस प्रमाण पत्र जारी करवा लें. वहीं उन लोगों ने नोटिस के बाद भी फिटनेस प्रमाण पत्र नहीं बनवाया. कार्रवाई करते हुए 2 से ढाई महीने तक उनके प्रमाण पत्र को निलंबित कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: