स्मार्ट क्लास में चला भोजपुरी अश्लील गाना, बैठ कर आराम से देखते रहे टीचर और स्टूडेंट

बिहार: बिहार में शिक्षा व्यवस्था कितनी लचर है, ये तो हर कोई जानता है. कई स्कूलों में पढ़ाई के नाम पर सिर्फ बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जाता है. अब तो लगभग हर स्कूल में स्मार्ट क्लास की व्यवस्था हो गई है, लेकिन बिहार में तो शिक्षक उसकी भी खटिया खड़ी करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्मार्ट क्लास में ‘अश्लील’ भोजपुरी गाने चलाए जा रहे हैं और सिर्फ शिक्षक ही नहीं बल्कि छात्र भी गाना देखने में बिजी हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं. यह वीडियो छपरा के एक सरकारी स्कूल का है. इस वीडियो ने एक बार फिर से बिहार की शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास में ढेर सारे छात्र बेंच पर बैठे हुए हैं और पीछे कुर्सी पर मास्टर साहब भी आराम से बैठकर स्मार्ट क्लास में चल रहे भोजपुरी गाने का लुत्फ उठा रहे हैं. इस वीडियो को क्लास में ही बैठे एक छात्र ने अपने मोबाइल में शूट किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह वीडियो दरियापुर प्रखंड के बारवे परसौना पंचायत स्थित राम आशीष बिगणेश्वर हाईस्कूल का बताया जा रहा है. वैसे तो स्कूलों में स्मार्ट क्लास की व्यवस्था बेहतर शिक्षा के लिए की गई है, लेकिन यहां तो शिक्षक और छात्रों ने टीवी स्क्रीन की अलग ही व्यवस्था कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: