यूक्रेन के मॉल पर रूस ने दागी मिसाइल, 10 की मौत, कई घायल

अंतरराष्ट्रीय: यूक्रेन के एक मॉल में सोमवार को एक रूसी मिसाइल का हमला हुआ, जिसमें कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और 40 से अधिक लोग घायल हो गए। क्षेत्रीय गवर्नर ने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

पोल्टावा के प्रशासन के प्रमुख दिमित्रो लुनिन ने कहा कि 10 की मौत हो गई और 40 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। मिसाइल हमले के परिणामस्वरूप क्रेमेनचुक में वर्तमान में यह स्थिति है।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि यूक्रेन के पूर्वी शहर क्रेमेनचुक में भीड़भाड़ वाले मॉल पर रूस का मिसाइल हमला रूसी नेता व्लादिमीर पुतिन की क्रूरता और बर्बरता की गहराई को प्रदर्शित करता है। उन्होंने कहा कि पुतिन को यह महसूस करना चाहिए कि उनके व्यवहार से इस संकल्प को और मजबूत करने के अलावा और कुछ नहीं होगा कि ब्रिटेन और हर दूसरा जी7 देश यूक्रेन के साथ तब तक खड़ा रहेगा जब तक कि इसमें समय लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: