अग्निपथ पर युवाओं को भड़का रहा विपक्ष: योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली: अग्निपथ योजना के विरोध में देश में विरोध प्रदर्शन और बवाल के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों को जिम्मेदार ठहराया है। योगी ने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए विपक्ष युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है।

 

आजमगढ़ लोकसभा उप-चुनाव में दिनेश लाल यादव निरहुआ के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे योगी अदित्यनाथ ने अग्निपथ योजना के बारे में युवाओं को जानकारी देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना की सराहना पूरी दुनिया कर रही है। लेकिन विपक्ष युवाओं को भटका रहा है।

 

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ का पूर्वांचल वाला हिस्सा काफी पिछड़ा है, इसके बावजूद यहां का युवा सेनाओं और अर्द्धसैनिक बलों में जाता आया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना से मात्र डेढ़ साल में 10 लाख से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिलेगा। 25 प्रतिशत के मुख्य सेना में जाने के बाद बाकी युवाओं को केंद्र के अन्य सैन्यबलों समेत राज्य पुलिस बलों में समायोजित किया जाएगा।

 

 

आपको बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में देश के कई हिस्सों में बवाल चल रहा है। यूपी, बिहार, झारखंड, कोलकाता समेत कई जगह युवाओं ने हाईवे जाम और रेलवे स्टेशनों पर तोड़फोड़ के साथ ट्रेनों व बसों में आग लगाई। पूरे देश में 380 से ज्यादा की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: