न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन रिपोर्ट में आए कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आज से दूसरा टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला जाना है और इस मुकाबले से पहले ही मेहमान टीम को बड़ा झटका लगा है. कप्तान केन विलियमसन कोरोना पॉजिटिव पाए गए गए हैं और इस वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं.विलियमसन को गुरुवार को मामूली लक्षण नजर आए थे. इसके बाद उनका कोरोना के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ, इसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब वो कम से कम पांच दिन आइसोलेशन में रहेंगे. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने इसकी पुष्टि की है.

 

विलियमसन के रिप्लेसमेंट के रूप में हामिश रदरफोर्ड को न्यूजीलैंड के स्क्वॉड में शामिल किया गया है. विलियमसन की गैरहाजिरी में टॉम लैथम न्यूजीलैंड टीम की कमान संभालेंगे. 3 मैच की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.

 

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, “इतने अहम मैच से पहले केन विलियमसन का मजबूरन बाहर होना शर्म की बात है. हम सभी इस समय उनके लिए बुरा महसूस कर रहे हैं और जानते हैं कि वह कितने निराश होंगे. हामिश पहले दौरे में टेस्ट टीम के साथ थे और वाइटैलिटी टी 20 ब्लास्ट में लीसेस्टरशर फॉक्स के लिए खेल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: