कश्मीर जैसे संवेदनशील पर राजनीति कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल: अनुराग ठाकुर

दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कश्मीर जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने रविवार को कहा कि वह जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग पर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं।उनके मुंह से आतंकियों और अलगाववादियों के खिलाफ एक शब्द नहीं निकल रहा। जबकि देश का हर वर्ग यहां के लोगों के साथ खड़ा है। बता दें कि एक दिन पहले आम आदमी पार्टी ने कश्मीर में टारगेट किलिंग के खिलाफ यहां विरोध प्रदर्शन किया था। इस मौके पर केजरीवाल ने यह दावा किया था कि कश्मीर में लक्षित रूप से की जा रही हत्या की घटनाओं के कारण कश्मीरी पंडित घाटी छोड़कर जाने को मजबूर हो रहे हैं। भाजपा सरकार उनको सुरक्षा मुहैया कराने में नाकाम हुई है।

केजरीवाल पर पलटवार करते हुए ठाकुर ने एक बयान में कहा, ‘अरविंद केजरीवाल को हर विषय पर केवल राजनीति करनी है। उन्हें विषयों की समझ नहीं है, देश की समझ नहीं है और गंभीर से गंभीर विषय भी उनके लिए राजनीति करने का अवसर है।’ उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश भारत के अभिन्न अंग जम्मू-कश्मीर के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है और आतंकी घटनाओं की एक स्वर में निंदा कर रहा है, केजरीवाल के मुंह से आतंकियों और अलगाववादियों के लिए भ‌र्त्सना का एक शब्द नहीं फूट रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: