मधु बिहार में चाकू मारकर की व्यक्ति की हत्या, एक घायल

Delhi News: पूर्वी दिल्ली के मधु विहार में रविवार को एक व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या कर दी गई है. इस हमले में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई है और घायल व्यक्ति की पहचान अरमान के रूप में हुई है.

 

पुलिस का कहना है कि जोशी कॉलोनी के एक पार्क में कुछ अज्ञात लड़कों ने दोनों के ऊपर हमला किया है. इस हमले में अमन की मौत हो गई है वहीं अरमान घायल है. आगे पुलिस ने कहा इस हमले को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

 

दरअसल कुछ दिन पहले चाकू मारने की घटना में शामिल एक आरोपी को पकड़ने गए दिल्ली पुलिस ( Delhi Police) के एक जवान पर उसी आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. आरोपी की पहचान झरेरा गांव निवासी वीरेंद्र उर्फ काला बादल के रूप में हुई है. घटना रविवार देर रात हुई जब सहायक उप निरीक्षक (ASI) संजीव और हेड कांस्टेबल प्रवीण ने आरोपी के परिसरों पर छापा मारा. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा, “उस समय आरोपी वीरेंद्र ने हेड कांस्टेबल प्रवीण पर चाकू से हमला कर दिया.”

 

ASI ने आत्मरक्षा में चलाई गोली

कांस्टेबल के साथ मौजूद एएसआई ने आत्मरक्षा में गोली चलाई जिससे आरोपी के दाहिने पैर में चोट लग गई. कांस्टेबल और आरोपी दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. आरोपी काला बादल ने रविवार को दिल्ली जल बोर्ड के चालक के तौर पर काम करने वाले 22 वर्षीय सुनील नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: