ये किडनी का डॉक्टर करता था नर्स से छेड़छाड़, डेट पर चलने के लिए करता था प्रताड़ित

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के डीकेएस सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टर को गोलबजार पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नेफ्रोलॉजी विभाग में कार्यरत चिकित्सक पर स्टाफ नर्स से छड़छाड़ महंगा पड़ा है.पुलिस के मुताबिक डायलिसिस विभाग के एचओडी डॉ विकास सिंह कई माह से अपने स्टाफ नर्स को तंग कर रहा था. नर्स के लाख मना करने के बाद डॉक्टर उसे परेशान कर रहा था. नर्स से संबंध बनाने उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. इतना ही नहीं विकास सिंह लगातार वाट्सएप व अन्य एप से भी अभद्र मैसेज करता था.

 

शिकायत के मुताबिक डॉक्टर नर्स को डेट पर जाने के लिए बार बार दबाव बना रहा था. परेशान नर्स ने इसकी शिकायत गोलबजार थाना में की. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शिकायत के बाद बीते सोमवार की शाम को डॉ विकास सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

 

चार माह से कर रहा था प्रताड़ित

 

पुलिस के मुताबिक पीड़िता जब चार माह पूर्व डीकेएस अस्पताल नियुक्ति के लिए गई थी. उसी दिन से डॉक्टर विकास उसपर गलत नियत रखता था. नियुक्ति निदांक से लेकर लगातर दबाव बना रहा था. पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी है कि कई ऐसी स्टॉफ है जिनको लगातार छेड़छाड़ किया जाता है, मगर बदनाम होनें के भय से कोई आगे नहीं आ रहा था. इससे डॉक्टर का हौसला और बढ़ता गया. मुझे कई बार तंग किया गया.

 

ठेके कंपनी का है डॉक्टर

 

डॉ. विकास सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के जांच में सामने आया है कि डीकेएस अस्पताल में आरोपी चिकित्सक 2018 से कार्यरत है. ठेकाकंपनी का वह चिकित्सा अधिकारी है. कई महिला स्टाफ प्रताड़ना के शिकार हो चुकी हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. संभावना जताई जा रही है कि कार्रवाई के बाद अब और शिकायतकर्ता सामने आ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: