भाजपा सांसद के घर के पास अवैध अतिक्रमण पर चला योगी का बुलडोजर

कानपुर: सीएम योगी सूबे की सत्ता पर दूसरी बार काबिज होने के पीछे बाबा का बुलडोज़र है, जो कि पहला कार्यकाल में जमकर अवैध निर्माण और गुंडो और माफियाओं जमकर चला है और अभी भी चल रहा है और रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

 

अब ऐसी ही खबर कानपुर से भाजपा सांसद के घर के पास से आ रही है। जहां पर बने अवैध मकान ढ़हा दिये गए है और लोग रोड़ पर आ गए है।

 

काकादेव में अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोज़र

भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी के घर के पास काकादेव में मौजूद अवैध अतिक्रमण पर नगर निगम का बुलडोजर चला। इसमें कब्रिस्तान की दीवार के साथ नाले पर कई रिहायशी कब्जों को भी ढहा दिया गया। भीषण गर्मी के बीच चले अभियान का लोगों ने विरोध किया। महिलाएं अधिकारियों के हाथ-पैर जोड़ती रहीं, लेकिन किसी ने एक ना सुनी।

 

अपना टूटता आशियाना देख कर लोगों की आंखों से निकले आंसू

लोग अपनी सारी महनेत और मजदूरी लगा कर अपने रहलने के लिए छत बनवाते है। लेकिन यूपी के कानपुर में नाले के ऊपर बने 20 पक्की दीवारों के मकान और 7 अस्थाई झोपड़ियों को तोड़ा गया है। लोगों ने विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन भारी फोर्स होने की वजह से लोग पीछे हट गए। टूटता घर देख महिलाएं और बच्चे रो-रोकर घर न तोड़ने की बात कहते रहे। लेकिन सुनने वाला कोई नहीं था। घर टूटने के बाद अपनी सारी गृहस्थी लेकर सड़क पर बैठे रोते-बिलखते रहे लोग।

 

काकादेव में सांसद के कहने पर चला तीसरा अभियान

बुलडोज़र अभियान में जोन 6 के कर अधीक्षक प्रीतम वर्मा अपने कर्मचारियों के साथ और प्रवर्तन दल के सूबेदार लक्ष्मण सिंह, अवधेश सिंह पूरे अभियान में मौजूद रहे। काकादेव में सांसद के निर्देश पर यह तीसरा अभियान चलाया गया। इससे पहले पार्क को खाली कराने के लिए कई घरों को तोड़ा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: