मौजूदा हालात से लगता है पंजाब में BJP की सरकार बनेगी: जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंजाब के लुधियाना में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पंजाब में पहली बार 73 सीटों पर चुनाव लड़ा। जिस प्रकार का प्यार जनता का बीजेपी से है, उसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि पंजाब की वर्तमान सरकार को उखाड़ने की ताकत बीजेपी में ही है।

पंजाब में हमारी सरकार नहीं है, लेकिन पंजाब के नतीजे और यहां के मौजूदा हालात को देखते हुए मैं कह सकता हूं कि आने वाले समय में राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी। कांग्रेस ने यूपी पर 30-35 साल राज किया लेकिन उनका कोई भी मुख्यमंत्री 5 साल से ज्यादा अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाया, ये बीजेपी है जिसने 37 साल बाद लगातार दो बार सरकार बनाई है।

बीजेपी अध्यक्ष ने आज की पंजाब सरकार रिमोट कंट्रोल से चल रही है। ये दिल्ली वाया चंडीगढ़ चल रही है। दिल्ली और पंजाब में 16 विभागों के बीच एमओयू साइन हुए हैं। यानी ये विभाग अब रिमोट कंट्रोल से चलेंगे। क्या पंजाब के लोगों ने इसी बात के लिए वोट किया था? आम आदमी पार्टी ने कहा था कि सरकार आने के बाद 18 वर्ष से ऊपर की बहनों को 1,000-1,000 रुपए देंगे, लेकिन अब इसकी चर्चा बंद। इन्होंने कहा था कि 24 घंटे बिजली देंगे। क्या आपको 24 घंटे बिजली मिल रही है? हाथी के दांत दिखाने के कुछ और हैं और खाने के कुछ और हैं।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सिखों के लिए जो काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किये हैं, वो किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया। एफसीआरए के तहत हरमंदिर साहिब का रजिस्ट्रेशन कराया है। आज दुनियाभर के श्रद्धालु वहां अपना योगदान दे सकते हैं। लंगर पर से जीएसटी को हटाया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने जो काम सिखों के लिए किया है, वो किसी नेता ने नहीं किया है। Foreign Contribution Regulation Act में श्री हरमंदिर साहिब को रजिस्टर्ड कराया। आज दुनिया भर के सिख भाई श्री हरमंदिर साहिब में अपना योगदान दे सकते हैं।

नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर में चुनाव के नतीजे बताते हैं कि मोदी सरकार की योजनाओं को लोगों ने सराहा है। मोदी सरकार जवाबदेह है, लोगों के लिए काम करने वाली सरकार है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है। इसका लाभ प्रदेशों को भी मिल रहा है। आज भारत आत्मनिर्भर बन रहा है। अभी IMF ने बताया है कि भारत की अति गरीबी को पिछले 2 साल से मोदी सरकार ने 1% से नीचे रखा है। ये इसलिए हुआ है क्योंकि संकट के समय देश की 80 करोड़ जनता को मुफ्त राशन दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कल शहीद सुखदेव जी की जयंती है। उनके जन्म स्थल पर जाकर मुझे प्रेरणा मिली है। ऐसे सभी वीर स्वतंत्रता सेनानियों के हम ऋणी हैं, जिन्होंने देश को आजाद कराने में और अंग्रेजों से टक्कर लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: