प्रभास की अगली फिल्म में नजर आएंगी दिशा पाटनी

दिशा पटानी प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर प्रोजेक्ट के के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। शनिवार की रात, दिशा ने सोशल मीडिया पर टीम से अपने स्वागत की एक झलक साझा की। निर्माताओं की ओर से एक विशेष उपहार के साथ युवा स्टार का स्वागत किया गया, जिन्होंने बताया कि वे उसे फिल्म में शामिल करने के लिए कितने रोमांचित हैं।

फिल्म में महान अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हैं।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित प्रोजेक्ट के एक विज्ञान-कथा है और लंबे समय से सोशल मीडिया पर चर्चा बना रही है। कथित तौर पर, यह फिल्म भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। प्रभास और दीपिका पहले से ही इसकी शूटिंग कर रहे हैं और फिलहाल हैदराबाद में हैं।

इससे पहले, प्रभास ने भी अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने उत्साह को साझा किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेता की एक तस्वीर डाली और लिखा, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। महान अमिताभ बच्चन, सर के साथ आज प्रोजेक्ट के का पहला शॉट पूरा किया।” बाद में, अमिताभ बच्चन ने भी प्रभास के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया और ट्वीट किया, “पहला दिन .. पहला शॉट .. ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ पहली फिल्म .. और उनकी आभा, उनकी प्रतिभा के साथ ऐसा सम्मान और उनकी अत्यधिक विनम्रता … सीखने के लिए आत्मसात करने के लिए। ”

इस बीच दिशा पटानी की बात करें तो वह आखिरी बार राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ नजर आई थीं। दिशा के पास अब उनकी पाइपलाइन में एक विलियन रिटर्न्स, धर्मा प्रोडक्शंस की योद्धा एक आधुनिक एक्शन एंटरटेनर और बालाजी की केटीना सहित कई परियोजनाएं हैं। इसके अलावा, इससे पहले मार्च में, Koimoi.com ने बताया कि दिशा पुष्पा 2 या पुष्पा: द रूल के लिए सामंथा रूथ प्रभु की जगह ले सकती हैं। दिशा, जिन्होंने कथित तौर पर पुष्पा के लिए आइटम गीत करने से इनकार कर दिया था, जाहिर तौर पर फिल्म के दूसरे भाग में एक पैर हिलाएगी। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: