आज होगा नवनीत राणा का दिल्ली दौरा, इन बातों पर हो सकती है चर्चा

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा आज दिल्ली आ रही हैं. बताया जा रहा है कि वो मुंबई से 11 बजकर 55 मिनट पर दिल्ली के लिए निकलेंगी. यहां वो गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात करेंगी. अनुमान लगाया जा रहा है कि वो यहां महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ शिकायत करेंगी. साथ ही पुलिस हिरासत में उनके साथ जो बदसलूकी हुई उसकी भी शिकायत कर सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि कल राणा दंपति ने बीजेपी नेता राम कदम से भी मुलाकात की थी.

जेल से बाहर आकर गृहमंत्री से उनकी इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा करने के बाद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को देशद्रोह के आरोप में जेल की हवा खानी पड़ी थी. हालांकि मुंबई सेशन कोर्ट ने उनको बेल दे दी इसके बाद उनकी तबियत खराब हो गई और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

उद्धव ठाकरे पर लगाया सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप

अस्पताल से बाहर आकर उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला किया और कहा कि उनकी ये लड़ाई जारी रहेगी. उन्होंने उद्धव ठाकरे पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया और चुनौती दी कि अगर हिम्मत है तो उनके खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार उन्हें किस बात की सजा दे रही है. अगर हनुमान चालीसा पढ़ना और भगवान का नाम लेना गुनाह है तो वो 14 दिन क्या 14 साल तक जेल में रहने के लिए तैयार हैं.

हाथ में हनुमान चालीसा लेकर अस्पताल से बाहर आई राणा

इससे पहले नवनीत राणा को अस्पताल में छुट्टी मिलने के बाद समर्थकों ने हनुमान जी की मूर्ति भेंटकर उनका स्वागत किया. इसके साथ ही, उनके माथे पर तिलक लगा और शॉल ओढाकर नवनीत राणा का लोगों ने स्वागत किया. हाथ में हनुमान चालीसा लेकर नवनीत राणा बाहर निकलीं. उन्होंने कहा कि अगर ये लगता है कि जेल से महिला की आवाज दबा सकते हैं तो हमारी लड़ाई भगवान के नाम से है और मैं उसे आगे भी जारी रखने वाली हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: