पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग रही थीं ये एक्टर्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कुछ न कुछ नई-नई खबरें सामने आती रहती है। बॉलीवुड सितारों की लाइफ स्टाइल और शोक तो हम देखते और सुनते रहते ही है। इस इंडस्ट्री में किसी का रिश्ता जुड़ता है, तो किसी का रिश्ता टूटता है।

 

जहां कई कपल्स शादी के सालों बाद तलाक का फैसला लेते हैं तो वहीं कुछ जल्द ही एक दूसरे से अपनी राहें अलग कर लेते हैं.

 

लिव इन रिलेशनशिप में रही

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों का रिश्ता टूटना और बनना आम बात है। इस इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिनकी शादी टूट गई लेकिन उसके बाद भी एक्ट्रेसेस का प्यार पर से भरोसा नहीं गया और उन्होंने खुद को दूसरा मौका देते हुए लिव इन रिलेशनशिप में रहने की कोशिश की।

 

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं, जो अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने साल 1998 में एक्टर अरबाज खान से शादी की थी। कपल की शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही थी लेकिन शादी के बहुत सालों बाद ही साल 2017 में कपल ने तलाक ले लिया। लेकिन एक्ट्रेस अब एक्टर अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशि में रहती है। दोनों लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है।

 

काम्या पंजाबी टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस की पहली शादी बंटी नेगी से हुई थी, जिससे उनकी प्यारी सी एक बेटी है। इन दोनों का रिश्ता साल 2013 में टूट गया वे दोनों अलग हो गए। इसके बाद काम्या ने साल 2020 में दिल्ली के रहने वाले तलाकशुदा बिजनेसमैन शलभ डांग से शादी रचाई, उनके पति का एक बेटा भी है।

 

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीया मिर्जा ने पहले शादी साहिल सांघा के साथ रचाई थी। शादी से पहले कपल एक दूसरे के साथ 6 साल तक रिलेशन में रहे थे। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही अलग होने का फैसला लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी रचाई और शादी से उनको एक बेटा भी है।

 

बॉलीवुड में कभी टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली पूजा बत्रा अब फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली हैं। एक्ट्रेस साल 2002 में सर्जन सोनू अहलूवालिया से पहली शादी की थी, जो अधिक समय तक ना चल सकी। शादी से पहले पूजा और नवाब शाह के साथ लिव इन रिलेशन रही थी। हाल ही में, अभिनेत्री इन दिनों नवाब शाह के साथ अपनी मैरिड लाइफ बहुत इंजॉय कर रही हैं।

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि केकलां ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. हालांकि जल्द ही दोनों की राहें एक दूसरे से अलग हो गई थी और उसके बाद कल्कि गाय हर्षबर्ग को डेट करने लगीं. दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे और बिना शादी के ही एक्ट्रेस ने गाय हर्षबर्ग की क्यूट बेटी को जन्म दिया.

 

टीवी सीरियल अभिनेत्री रश्मि देसाई और एक्टर नंदीश सिंह संधू ने साल 2012 में शादी की थी। हालांकि साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद बिग बॉस में खुलासा हुआ था कि रश्मि और अरहान दोनों रिलेशनशिप में है। यहाँ तक की अरहान रश्मि के साथ उनके घर पर ही रहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: