महिला ने फंदा पर लटककर दी जान! वजह सुनकर रह जाओगे हैरान

Farrukhabad Woman Suicide: यूपी के जनपद फर्रुखाबाद में एक भजन गाने वाली महिला का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. ये महिला मैनपुरी के बंसी गौरा में किराए के मकान में रहती थी. शनिवार सुबह वो खाटू श्याम से लौट कर आई थी और कुछ ही मिनटों के बाद उसने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. महिला के मकान मालिक भानु प्रताप ने बताया कि वो दोनों घटना से 15 मिनट पहले ही खाटु श्याम से घर लौटे थे. इसके बाद वो अपने घर में फ्रेश होने के लिए चले गए तब तक महिला ने आत्महत्या कर ली.

 

महिला ने पंखे से लटककर दी जान

 

फर्रुखाबाद के कादरी मे रहने वाले मुकेश कुमार की पत्नी गरिमा 6 महीने से अपने पति से अलग होकर मैनपुरी में रह रही थी. वो यहां पर किराये के मकान में रहती थी. बताया जाता है गरिमा का पति से मनमुटाव चल रहा था और वह भानु के साथ रिलेशनशिप में रहती थी. दोनों खाटू श्याम के दर्शन के लिए गए हुए थे. आज सुबह 7:00 बजे के आसपा दोनों घर वापस लौटकर आए थे. इसके कुछ समय बाद ही गरिमा ने पंखे से लटककर जान दे दी.

 

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस घटना के बारे में बताते हुए क्षेत्राधिकारी मैनपुरी अमर बहादुर सिंह ने बताया कि आज सुबह थाना कोतवाली में सूचना मिली कि एक महिला ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के दरवाजे को तोड़कर शव को बाहर निकाला. जानकारी में पता चला है कि महिला पहले से ही शादीशुदा थी और पति से साथ आपसी मनमुटाव के चलते भानु प्रताप के साथ लिव इन में रह रही थी. इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: