पीएम मोदी के खिलाफ ओवैसी ने कही ये बड़ी बात

अपनी मुस्लिम पॉलिटिक्स के लिए चर्चित ऑल-इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर देश में मुसलमानों को दबाए जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत पैदा कर रही है. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने मुस्लिमों के खिलाफ जंग घोषित कर दी है.

‘संविधान के भीतर रहकर उत्पीड़न से लड़ें’

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) शुक्रवार को रमजान के आखिरी शुक्रवार की नमाज के मौके पर हैदराबाद की मक्का मस्जिद परिसर में ‘जलसे यौम-उल-कुरान’ को संबोधित कर रहे थे. वैसे तो ये मौका मजहबी तकरीरों का होता है लेकिन ओवैसी ने इसे भी अपनी राजनीति का हिस्सा बना लिया. ओवैसी ने कहा,’बीजेपी ने हमारे देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल खड़ा कर दिया है. मुसलमान धैर्य और साहस नहीं खोते हैं. संविधान के भीतर रहकर इस उत्पीड़न से लड़ें.’

‘बीजेपी चाहती है कि मुसलमान हथियार उठा लें’

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, ‘भाजपा मुसलमानों पर इतना दबाव डालना चाहती है और उन्हें चोट पहुंचाना चाहती है ताकि वे अंत में हथियार उठा लें….’ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत की घटनाओं को रोकने की मांग करते हुए कहा कि इससे देश कमजोर हो रहा है.

‘देश में केवल मुस्लिमों के मकान गिराए जा रहे’

AIMIM प्रमुख ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘हम प्रधानमंत्री से इस नफरत को रोकने के लिए कहना चाहते हैं. यह देश को कमजोर कर रहा है. आपकी पार्टी और आपकी सरकार या शासन ने भारतीय मुसलमानों के खिलाफ युद्ध की घोषणा की है.’ उन्होंने कहा, ”हम इस देश के सम्मानित नागरिक हैं. हमारा जीवन भी मायने रखता है.’ बुलडोजर विवाद का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि मध्य प्रदेश के खरगोन शहर और सेंधवा में मुसलमानों के घर गिराए गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: