राजस्थान रॉयल पहुंची अंक तालिका में टॉप पर

आईपीएल 2022 में सभी टीमें कम से कम सात मैच खेल चुकी हैं और अब प्लेऑफ की स्थिति साफ होने लगी है। टूर्नामेंट के 39 मैच होने के बाद राजस्थान की टीम अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है।वहीं गुजरात दूसरे और हैदराबाद तीसरे नंबर पर है। इन टीमों के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बहुत ज्यादा है। इसके बाद प्लेऑफ की चौथी टीम बनने के लिए बैंगलोर और लखनऊ के बीच मुकाबला जारी है। पंजाब, दिल्ली और कोलकाता भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं, लेकिन इन तीनों टीमों के लिए टॉप चार में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा।

 

अंक तालिका में आखिरी दो स्थानों पर काबिज मुंबई और चेन्नई को कोई चमत्कार ही प्लेऑफ में पहुंचा सकता है। पंजाब के शिखर धवन प्लेऑफ की रेस में शामिल हो चुके हैं। हालांकि, जोस बटलर इस रेस में सबसे आगे हैं। वहीं विकेट लेने के मामले में चहल सबसे आगे हैं।

अंक तालिका की स्थिति रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराने के साथ ही राजस्थान की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर आ चुकी है। गुजरात दूसरे और हैदराबाद तीसरे स्थान पर हैं। इन तीनों टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय दिख रहा है। लखनऊ चौथे और आरसीबी पांचवें स्ठान पर काबिज है। इन दोनों टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बनने के लिए जंग होगी। पंजाब छठे, दिल्ली सातवें और कोलकाता आठवें स्थान पर है। ये तीनों टीमें भी प्लेऑफ की रेस में शामिल हैं, लेकिन इनके लिए टॉप चार में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा। नौवें स्थान पर काबिज चेन्नई को टॉप चार में जगह बनाने के लिए लगभग हर मैच जीतना होगा। वहीं कोई चमत्कार ही मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: