जहांगीरपुरी के बाद के ओखला और शाहीन बाग इलाके में भी नगर निगम का चलेगा बुलडोजर

जहांगीरपुरी इलाके के बाद दक्षिणी दिल्ली के ओखला और शाहीन बाग इलाके में भी नगर निगम का बुलडोजर चलेगा। इसके लिए दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (South Delhi Municipal Corporation) ने तैयारी कर ली है। कुछ ही दिनों में यह कार्रवाई हो सकती है। इसके लिए कार्रवाई का पूरा खाका तैयार किया जा रहा है। उन इलाकों की सूची तैयार की जा रही है जहां पर अवैध निर्माण और अतिक्रमण हटाना है।

इस बाबत दक्षिण दिल्ली नगर निगम के सूत्रों की मानें तो निगम अधिकारियों को ओखला और शाहीन बाग समेत छह से ज्यादा इलाकों में रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों की जानकारी मिली है, जिन्होंने सड़कों पर अतिक्रमण कर रखा है। इसके अलावा कबाड़ के काम की आड़ में असामाजिक गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि अतिक्रमण के साथ-साथ अवैध निर्माण और लूट और झपटमारी की जितनी घटनाएं हो रही हैं, उनमें भी बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्याओं का हाथ होता है। निगम के अधिकारियों का कहना है कि कार्रवाई से न केवल अवैध और अतिक्रमण पर लगाम लगेगी, बल्कि अपराध में भी कमी आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: