पेट्रोल पम्प पर एसडीएम सदर, घटतौली की जांच करने पहुँचे उपजिलाधिकारी,फोर्स मौजूद

सुल्तानपुर: पेट्रोल और डीजल की माप का परीक्षण करने आज एसडीएम सदर सीपी पाठक व तमाम अधिकारियों ने मौके पर पहुंचे हैं। लक्ष्मणपुर कॉलोनी स्थित ए●एस●फिलिंग स्टेशन पर एसडीएम सदर पहुंचे और उन्होंने तेल की माप सामने करवाई । सिराजुद्दीन के इस पेट्रोल पंप पर दौरान तेल कंपनी के मैनेजर भी मौजूद हैं।

सन्देह के दायरे में पेट्रोल पंप!
आजाद पार्क के पास स्थित एक पेट्रोल टंकी पर तमाम भोक्ता दूरी बना रहे हैं !पता चला है कि यहां इंर्धन की नाप में बड़े पैमाने पर चोरी हो रही है।चलते चलते लोगों के वाहन में ईंधन फँस जा रहा है ।तमाम मोटर मिस्त्री उक्त पेट्रोल टंकी को लेकर सचेत किया है। मालूम हो कि तमाम पेट्रोल पंप के मालिको ने नियमों का हवाला देकर बॉटल में तेल देना बंद कर दिए हैं।जिससे ऐसे में तेल कितना जा रहा है टंकी में इस बात की जानकारी नहीं हो पाती।इस मौके पर पायगीपुर चौकी प्रभारी उपेंद्रप्रताप सिंह, क्षेत्र से गायब रहने वाले बाट माप इंपेक्टर ,पूर्ति विभाग के एआरओ, सप्लाई इंस्पेक्टर,तेल कम्पनी के एरिया सेल्स अफसर आदि रहे।इस दौरान तमाम पेट्रोल पम्प के मालिको में बेचैनी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: