शिवपाल यादव ने की योगी सरकार के कार्यों की सराहना

योगी आदित्यनाथ सरकार की मुफ्त टैबलेट स्मार्टफोन योजना के तहत रविवार को इटावा में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में जसवंतनगर के सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव पहुंचे और भाजपा सरकार की इस योजना की तारीफ की। उन्होंने इसे छात्रों के हित में सरकार का सही कदम बताया। शिवलाल सिंह यादव ने कहा कि आज के युग में आत्मनिर्भर बनने के लिए टैबलेट और स्मार्टफोन बहुत जरूरी हो गए हैं। बिना उच्च शिक्षा के बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता।

जसवंतनगर के विधायक और प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को इटावा के जमुना बाग में स्थित आईटीआई कालेज के 101 छात्र-छात्राओं को टैबलेट का वितरण किया। कार्यक्रम में 96 छात्रों और 5 छात्राओं को सरकार की तरफ से टैबलेट दिए गए।

कार्यक्रम के दौरान विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि युवाओं को अपनी पढ़ाई में टैबलेट से काफी सहायता मिलेगी। वे इनका उपयोग अपने अध्ययन व तकनीकी ज्ञान में करेंगे और दुरुपयोग नहीं करेंगे। सरकार की यह योजना अच्छी है। उन्होंने कहा कि अब जमाना तकनीक और इंटरनेट का है। सरकार को सभी वर्गों को तकनीक से सुसज्जित करने के लिए खुलकर मदद करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: