मंच पर केंद्रीय मंत्री के सामने बड़ा हादसा, एक की मौत 4 घायल

उत्तर प्रदेश के आगरा में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के भाषण के दौरान हादसा हो गया. ये हादसा उस समय हुआ, जब केंद्रीय मंत्री ताज नगरी आगरा में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित भीम नगरी के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे थे.वो मंच से भाषण दे ही रहे थे कि तूफान आने से बिजली गुल हो गई. आंधी-तूफान की वजह से बिजली गुल हुई फिर लोगों की अफरा-तफरी में मंच आस-पास लाइटों के स्टैंड गिर गए. जिसके बाग भगदड़ की स्थिति बन गई. इस हादसे में घायल हुए 1 व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गई.

 

आंधी की वजह से गिरा लाइटिंग स्टैंड

 

जानकारी के मुताबिक, बिजली गुल हो जाने के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे थे. उस समय अचानक आंधी की वजह से अव्यवस्था की स्थिति फैल गई, जिसके बाद बड़ा लाइट स्टैंड तेज हवा को झेल नहीं पाया गिर गया. इस हादसे में पूर्व विधायक गुटियारी लाल दुबेश, उनके ड्राइवर समेत कई लोग घायल हो गए. हादसे में भीम नगरी की आयोजन समिति के महासचिव धर्मेंद्र सोनी भी घायल हुए हैं. हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

एडीएम ने की मौत की पुष्टि

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एडीएम सिटी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में हालांकि एक व्यक्ति की मौत हो गई चार अन्य घायल हो गए. एडीएम सिटी ने कहा कि मरने वाले का नाम राजेश कुमार है, जिसकी उम्र 50 साल है. जिस वक्त हादसा हुआस वो मंच पर मौजूद थे. मृतक पूर्व मंत्री डॉ जीएस धर्मेश के ड्राइवर का भाई था. वहीं अगर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल मंच से अपनी स्पीच देने नहीं जाते तो शायद वो भी घायल हो सकते थे. फिलहाल वो पूरी तरह से ठीक हैं.

 

अर्जुन राम मेघवाल ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी. बाबा साहेब डॉ अम्बेडकर जयंती के उपलक्ष्य पर भाजपा द्वारा आयोजित सामाजिक न्याय पखवाड़ा के क्रम में आगरा के ‘भीमनगरी समारोह 2022’ में भाग लेकर मोदी योगी डबल इंजन सरकार द्वारा सामाजिक उत्थान की दिशा में क्रियान्वित योजनाओं के संदर्भ में सम्बोधित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: