UP: झुग्गियों और गोशाला में लगी भीषण आग

बहुत बड़ी खबर क साथ जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां गोशाला में आग लगने से 38 गायों की दर्दनाक मौत की खबर है। आग लगने की सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं, और कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई। झुलस कर घायल हुई गायों को अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां कई गायों की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्रशासन का कहना है कि मृतक गायों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। घटनास्थल पर डीएम राकेश कुमार सिंह और कार्यवाहक एसएसपी मुनिराज भी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कानावनी इलाके में श्रीकृष्ण गऊशाला के नाम से करीब दो बीघे जमीन पर सड़कों पर बेसहारा घूमने वाली गायों को लाकर रखा जाता था। गोशाला संचालक सूरज पंडित ने बताया कि गोशाला में करीब सौ गायें बंधी थीं। गोशाला की बगल में स्थित झुग्गियों और कबाड़ में सोमवार को करीब डेढ़ बजे आग लग गई। देखते-देखते आग की चपेट में पूरी गोशाला भी आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: