भाजपा नेता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, भगवान राम पर टिप्पणी को लेकर हे मामला

भाजपा ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने का आरोप लगाया। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता की क्षुद्र राजनीति और उनकी उकसाने वाली टिप्पणियों ने कई राज्यों में रामनवमी के जुलूस में हालिया हिंसा में भूमिका निभाई है। सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए संबित पात्रा ने राहुल गांधी को ‘चुनावी हिंदू’ (चुनावी उद्देश्यों के लिए हिंदू) कहा और साथ ही आरोप लगाया कि वह एक हिंदू होने का दिखावा करते हैं।

भाजपा प्रवक्ता राहुल गांधी के हालिया सार्वजनिक संबोधन का जवाब दे रहे थे। संबित पात्रा ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि अगर वे पुनर्जन्म में विश्वास नहीं करते हैं, तो वे राम में कैसे विश्वास कर सकते हैं।

बता दें कि हाल ही में दिल्ली के एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि एक भाजपा नेता से मैंने पूछा कि आप पुनर्जन्म पर यकीन करते हो तो उन्होंने कहा कि नहीं, तब फिर मैंने उनसे पूछा अगर आप पुनर्जन्म पर यकीन नहीं तो श्री राम पर भरोसा कैसे? उसके बाद भाजपा नेता चौंक गए और कहा कि बाहर किसी से नहीं कहिएगा।  इसी बयान पर आज संबित पात्रा राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: