अभी भी बरकरार पेट्रोल उसी कीमत पर, जाने ताजा रेट

लगातार दो दिनों तक पेट्रोल और डीजल की फुटकर कीमत में बढ़ोतरी नहीं हुई। यानी गुरुवार के बाद आज शुक्रवार को भी रेट नहीं बढ़े। इससे आम लोगों को कुछ राहत इस बात की‍ मिली कि रेट नहीं बढ़े, लेकिन लगातार बढ़ते मूल्‍य से जेब तो उनकी कट ही रही है।पेट्रोलियम कंपनियों ने 22 मार्च से पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ा रही थीं। तब से अब तक मात्र चार ही दिन रेट नहीं बढ़े, वरना तो हर दिन पेट्रोल और डीजल के दाम में वृद्धि होती रही। आइए जानें कि किन दिनों रेट में कोई तब्‍दीली नहीं हुई। 24 मार्च, एक अप्रैल, सात अप्रैल और आठ अप्रैल को रेट नहीं बढ़े। प्रयागराज में आज पेट्रोल का प्रति लीटर दाम 105.40 रुपये और डीजल का रेट 97.10 रुपये है।

 

आज प्रयागराज में पेट्रोल-डीजल के फुटकर रेट

 

पेट्रोल और डीजल की आज 8 अप्रैल यानी गुरुवार को प्रयागराज में प्रति लीटर कीमत इस प्रकार है। आज पेट्रोल 105.40 रुपये लीटर बिक रहा है। वहीं डीजल का रेट 97.10 रुपये प्रति लीटर है। कल 7 अप्रैल गुरुवार को भी इतना ही दाम था। हालांकि लगातार बढ़ती कीमतों से आम व्‍यक्ति परेशान हो चुका है।

 

कब नहीं बढ़े रेट

 

24 मार्च

 

1 अप्रैल

 

7 अप्रैल

 

8 अप्रैल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: