भारी सुरक्षा के बीच आज गोरखपुर पहुंचेंगे योगी आदित्यनाथ

नई दिल्लीः यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi) आज 3 दिन के दौरे पर गोरखपुर जाएंगे.योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi) गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) में हुई घटना के बाद आज पहली बार वहां का दौरा कर रहे हैं. बता दें कि मंदिर में हुई घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ाई गई थी जिसका जायजा लेने योगी गोरखपुर (Gorakhpur) जा रहे हैं. योगी (CM Yogi) नवरात्रि की नवमी पर गोरखपुर में कन्‍या पूजन करेंगे. वे नौ अप्रैल को MLC Election में नगर निगम बूथ पर मतदान भी करेंगे. माना जा रहा है कि योगी भटहट में निर्माणाधीन आयुष विश्‍वविद्यालय (Ayush University) का निरीक्षण भी कर सकते हैं.

 

खबर में खास

 

प्रशासन पर सवाल उठने लगे

क्या है हमले का पूरा मामला

प्रशासन पर सवाल उठने लगे

 

गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर पर हुए हमले के बाद से मुख्‍यमंत्री आवास की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है साथ ही इस घटना के बाद से प्रशासन पर सवाल उठने लगे थे. बता दें कि खतरों को भांपते हुए गोरखनाथ मंदिर को पूरी तरह से बुलेट प्रूफ किया गया है. चाक-चौबंद सुरक्षा का ही नतीजा रहा है कि आतंकी हमले में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ. ड्यूटी पर तैनात जवानों ने समय रहते आतंकी को पकड़ लिया गया.

 

क्या है हमले का पूरा मामला

 

बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी मुर्तजा अब्बासी का साइकलॉजिकल टेस्ट करा सकती है. साथ ही आतंकी घटना में शामिल परिवार की संपत्ति की जांच के आदेश दिए जा सकते हैं. ज्ञात है कि 3 अप्रैल देर रात अहमद मुर्तजा अब्बासी व्यक्ति ने गोरखनाथ मंदिर परिसर में जबरन प्रवेश करने की कोशिश की. सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोके जाने पर उसने जवानों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे दो जवान घायल हो गए. हालांकि अन्य सुरक्षाकर्मियों ने उसे फौरन पकड़ लिया और हमले में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार जब्त कर लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: