*जनता जनार्दन ही है मेरा परिवार व मेरा वारिस* : नरेंद्र मोदी

 

सपा यादव समाज की बल्कि परिवार की पार्टी है

हरगांव/ सीतापुर धौरहरा संसदीय क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली हरगांव विधान सभा के कस्बा हरगांव में चीनी मिल हरगांव के लैगून फील्ड में अपने निर्धारित समय से आधा घंटा विलंब से पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को सम्बोधित किया।
जनसभा में बोलते हुए सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अट्ठासी हजार ऋषियों की तपस्थली नैमिषारण्य को प्रणाम किया और जन अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि सीतापुर की इस पावन भूमि पर मैं जनता जनार्दन से आशीर्वाद मांगने आया हूं उन्होंने बताया की जनता ईश्वर का रूप होती है और ईश्वर को सच्चा अभिवादन करने से ईश्वर अपना आशीर्वाद जरूर देता है। तत्पश्चात जनसभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज वादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।
उन्होंने इंडी गठबंधन में शामिल सपा और कांग्रेस को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि जब उत्तर प्रदेश में सपा और उनके गठबंधन की सरकार थी तब गन्ना किसानों को उनका भुगतान नहीं मिल पाता था लंबे समय तक किसान अपने भुगतान के लिए परेशान रहता था लेकिन उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार आने के बाद किसान को समय पर पेमेंट मिल रहा है जिससे किसान के जीवन में खुशहाली आई है प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी बताया कि भाजपा सरकार गन्ने के साथ-साथ गन्ने की खोई से बनने वाले एथेनॉल का निर्माण करके किसान को दुगना फायदा पहुंचा रही है।
प्रधानमंत्री ने आगे बताया कि मेरा अपना कोई परिवार नहीं है देश की जनता ही मेरा परिवार है और मैं अपने परिवार के लिए दिन-रात कार्य कर रहा हूं जनता ही मेरी वारिश है। उन्होंने बताया कि इंडी गठबंधन में शामिल कांग्रेस पार्टी जनता का धन लूटकर अपने वोट बैंक को बांटना चाहती है जो मोदी के रहते कभी संभव नहीं है मैं दिन-रात इसलिए कार्य कर रहा हूं जिससे मेरा परिवार सदैव खुशहाल रहे समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस व सपा की सरकार में पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों के हाथ पांव बांध दिए गए थे जिससे वह आतंकियों पर कार्यवाही नहीं कर पाते थे । लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार में आतंकवाद का सफाया हो चुका है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धौरहरा सांसद एवं प्रत्याशी रेखा अरुण वर्मा सीतापुर सांसद/प्रत्याशी राजेशवर्मा लखीमपुर खीरी सांसद/प्रत्याशी अजय मिश्रा टेनी को कमल निशान पर वोट देकर भारी बहुमत से विजय बनाने की अपील की।
तुष्टिकरण पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया की समाजवादी पार्टी व कांग्रेस वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण के किसी भी पायदान पर जा सकते हैं कर्नाटक का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ओबीसी का आरक्षण काट के मुसलमानो को देने जा रही है यदि गठबंधन की सरकार बनी तो ओबीसी के हक लूट लिया जाएगा।उन्होंने आगे बताया कि जब तक नरेंद्र मोदी जिंदा है तब तक वह एससी एस टी ओबीसी के आरक्षण पर कोई डाका नहीं पड़ने देगा।प्रधानमंत्री मोदी ने बताया जब तक मोदी जिंदा है धर्म के आधार पर आरक्षण का बंटवारा नहीं होने देगा अन्त में सीतापुर लखीमपुर में आगामी कार्यकाल में बड़े विकास करने की बात कहते हुए प्रधानमंत्री ने वोट प्रतिशत को बढ़ाने की भी अपील की।
भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत किया तो वहीं नारी शक्ति द्वारा प्रतीक चिन्ह देकर प्रधान मंत्री को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने भी जनसभा को सम्बोधित किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से धौरहरा सांसद एवं प्रत्याशी श्रीमती रेखा अरुण वर्मा सीतापुर सदर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी राजेश वर्मा लखीमपुर खीरी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी,मंत्री जेपी एस राठौर क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा नगर विकास राज्य मंत्री राकेश राठौर गुरु कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही जिला प्रभारी नीरज सिंह लोकसभा प्रभारी दिनेश तिवारी,जिला पंचायत अध्यक्ष श्रृद्धा सागर,कस्ता विधायक सौरभ सिंह सोनू , लखीमपुर विधायक योगेश वर्मा, श्रीनगर विधायक मंजू त्यागी, सेवता विधायक ज्ञान तिवारी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: