गोली लगने से घायल शिक्षिका लड़ते लड़ते हार गई,टूट गई सासो की डोर

 

बेटी की मौत से परिवार में मचा कोहराम, सीएम से की आरोपी के घर पर बुल्डोजर चलवाने व फाँसी देने की मॉंग

बिजनौर / एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक़ छात्र ने दिन दहाड़े कम्प्यूटर सेंटर पर पढा रही टीचर की पेट मे सटाकर गोली मार दी थी इलाज के दौरान टीचर की मौत हो गई है । पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। मृतिका के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी से आरोपी के घर पर बुल्डोजर चलवाने व फाँसी की मॉंग की है।

बिजनौर के चौधरियान इलाके की रहने वाली कोमल देवल पिछले कई सालों से बिजनौर शहर में आरसीटीआई कंप्यूटर सेंटर पर शिक्षिका के तौर पर पढा रही थी।साल 2022 में प्रशांत कुमार नाम का छात्र ने कम्प्यूटर सेंटर पर पढ़ रहा था।मृतक के परिजनों के मुताबिक प्रशांत ने कई साल पहले छेड़खानी की थी जिसकी शिकायत कोमल शिक्षिका ने कंप्यूटर सेंटर के स्वामी से शिकायत की थी ।

कंप्यूटर सेंटर के स्वामी ने प्रशांत कुमार को डांट फटकार व मारपीट कर हिदायत दी थी। कोमल देवल रोजाना की तरह तीन मई को कंप्यूटर सेंटर पर बच्चो को पढा रही थी कि इसी बीच सुबह 10 बजकर तीस मिनट पर कोमल देवल का छात्र प्रशांत कुमार बाइक पर सवार होकर।कंप्यूटर सेंटर पर बने रूम पर पहुँचकर कोमल देवल के पेट मे सटाकर गोली मारकर फरार हो गया था। कोमल देवल को शुरुआती दौर में जिला अस्पताल में भर्ती कराया हालत नाजुक देखते हुए मेरठ अस्पताल भर्ती कराया जहां पर बीती शाम कोमल देवल ने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतक के परिजनों का साफ तौर से कहना है कि प्रशांत कुमार छात्र उनकी बहिन को छेड़ता था ।कोमल देवल की डांट और कंप्यूटर कसेन्टर के स्वामी की मारपिटाई से आहत होकर प्रशांत कुमार ने कोमल देवल के गोली मारी है।परिजनों की मांग है कि आरोपी छात्र के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए साथ ही क़ातिल को फाँसी की सज़ा होनी चाहिए।हालांकि पुलिस के अफसरों ने घटनास्थल वाले दिन ही कुछ घण्टो बाद टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें