क्रिकेट टूर्नामेंट के पोस्टर का किया विमोचन

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। बिल्ड फ़ॉर सक्सेस डिग्री कॉलेज के द्वारा एनएच 21 कराही फतेहपुर सीकरी में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन एक मई दिन बुधवार को किया जा रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी भाग लेंगे। रविवार को पोस्टर का विमोचन करने के बाद मुख्य अतिथि भाजपा नेता के के भारद्वाज ने बताया कि आयोजक द्वारा टूर्नामेंट में क्रिकेट टीमों से कोई एंट्री फीस नहीं ली जायेगी। प्रथम विजेता टीम को पुरस्कार 21000 और ट्रॉफी तथा द्वितीय विजेता टीम को पुरस्कार 11000 और ट्रॉफी प्रदान की जाएगी।
आयोजक कॉलेज प्रबंधक विश्वेंद्र कुमार सरपंच ने बताया कि प्रत्येक मैच टेनिस की बाल से 15 15 ओवर का होगा व फाइनल मैच 20 20 ओवर का होगा।पत्येक मैच में मेन ऑफ द मैच होगा।प्रत्येक मैच कैमरे की निगरानी में होंगे।
पोस्टर विमोचन के दौरान मुख्य अतिथि भाजपा नेता के के भारद्वाज, आयोजक कॉलेज प्रबंधक विश्वेंद्र कुमार सरपंच, पार्षद रवि दिवाकर, शिशु प्रधान कराही,प्रेम सिंह प्रधान, डब्बू प्रधान,सुनील प्रधान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: