*अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर से गंभीर घायल युवक की हुई दर्दनाक मृत्यु*

 

*#कछौना(हरदोई):* सण्डीला से मल्लावां रोड पर मुसलमानाबाद के पास मोटरसाइकिल चालक की बीती रात अज्ञात वाहन की टक्कर से इलाज के दौरान निधन हो गया। इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार युवक सण्डीला से मल्लावां मार्ग पर जा रहा था। इसी दौरान थाना क्षेत्र कासिमपुर के अंतर्गत ग्राम मुसलमानाबाद के पास तेज गति व अनियंत्रित वाहन की जोरदार टक्कर से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के चेहरे पर गंभीर चोटें आईं। स्थानीय लोगों की सूचना पर गौसगंज चौकी पर तैनात सिपाही अजय कुमार ने घायल को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना में भर्ती कराया। घायल युवक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया। कछौना से हरदोई ले जाते समय घायल युवक की रास्ते में ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान जितेंद्र सिंह पुत्र राजीव कुमार निवासी रसूलाबाद शहबाद जिला उन्नाव के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वर्तमान समय में सड़क सुरक्षा के नियमों की अनदेखी के चलते सड़क दुर्घटनाओं में इजाफा हो गया है। प्रतिदिन सड़क दुर्घटनाओं के कारण कोई न कोई व्यक्ति चुटहिल होकर जीवन भर के लिए अपंग हो जाता है अथवा मृत्यु के घाट उतर जाता है। पूरा परिवार जीवन भर दुःख झेलने को विवश हो जाता है, जिसकी कीमत पूरा परिवार जीवन भर उठाने को मजबूर होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: