चौधरी विजेद्र सिंह की जीत का मत्र दे गई बसपा सुप्रीमो मायावती

 

बिजनौर के नुमाइश मैदान में बसपा सुप्रीमों की गर्जना

जुमलेबाजों से बचने को कहा मायावती ने

बिजनौर /चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले बिजनौर सीट पर विजय पताका लहराने के लिए बसपा सुप्रीमों ने मायावती नुमाइश मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बिजनौर से पार्टी प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह को जिताने के कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का मंत्र दिया और कहा कि दलित मुस्लिम सहित सर्वसमाज के लोग बसपा प्रत्याशी को बड़े अंतर से जिताकर दिल्ली भेजने का काम करेंगे। वहीं, बसपा प्रत्याशी ने भी जनसभा को सफल बनाने और भारी भीड़ जुटाने पर जनता का आभार प्रकट किया।
बिजनौर का नुमाइश मैदान में मंगलवार सुबह से ही लोगों की भीड़ पहुंचनी शुरू हो गई थी। सभी लोग बेसब्री से बसपा सुप्रीमों मायावती के विचार सुनने का इंतजार कर रहे थे। तय समय पर मायावती कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, जहां बसपा प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह व पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमत्री मायावती ने कहा इस चुनाव में जुमलेबाज पार्टी से बचना जरूरी है। उन्होंने कहा कि कैसे कांग्रेस और भाजपा ने बारी-बारी किसानों और मजदूरों के हितों की परवाह न करते हुए ऐसी व्यवस्था को जन्म दिया, जहां गरीबों के लिए कुछ नहीं बचा था। उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धिया गिनाते हुए कहा कि उन्होंने कभी घोषणा पत्र जारी नहीं किया। क्योंकि वह काम करके दिखाती है, न कि सिर्फ दिखाने के लिए काम करती हैं। उन्होंने कहा कि अब मुस्लिम समाज का विश्वास सपा से उठ चुका है और आज दलित-मुस्लिम, जाट, ठाकुर सहित सर्वसमाज के लोग बसपा के साथ है। उन्होंने सभी से एकजुट होकर बसपा को जीत दिलाने का मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया। चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि बहन जी के यहां हर समाज के लोगों को सम्मान मिलता है और इस लोस चुनाव में यह साफ देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि सर्वसमाज के लोग आज उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे है। रैली सफल बनाने के लिए बसपा प्रत्याशी ने सभी का आभार प्रकट किया। रैली के बाद बसपा प्रत्याशी ने बिजनौर व मीरापुर क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: